इंफोसिस इंक ने वोल्वो कार से समझौता किया

देश की दूसरी सबसे बड़ी साफ्टवेयर सेवा प्रदाता कंपनी इंफोसिस ने वोल्वो कार के साथ एप्लिकेशन विकास संबंधी समझौता किया है। यह समझौता कई सालों के लिए किया है।

नई दिल्ली : देश की दूसरी सबसे बड़ी साफ्टवेयर सेवा प्रदाता कंपनी इंफोसिस ने वोल्वो कार के साथ एप्लिकेशन विकास संबंधी समझौता किया है। यह समझौता कई सालों के लिए किया है।
इंफोसिस ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इस समझौते के तहत वह विभिन्न डोमिन में वोल्वो के उपयोग में आने वाले विपणन एवं बिक्री, उपभोक्ता सेवा, विनिर्माण, उत्पाद विकास और कारपोरेट कामकाज के लिए एप्लिकेशन विकसित करेगी। उल्लेखनीय है कि इंफोसिस 2010 से वोल्वो कार के लिए सेवाएं दे रही है। हालांकि इस समझौते की राशि का खुलासा नहीं किया गया है।
इंफोसिस विनिर्माण (यूरोप) के उपाध्यक्ष नितेश बंसल ने कहा कि हम वोल्वो कार के रणनीतिक आपूर्तिकर्ता हैं। हम उसे आधुनिक आईटी सुविधा सेवा उपलब्ध कराते हुये बहुत खुश हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.