बिहार की रेलवे परियोजनाओं को पूरा करने के निर्देश
Advertisement

बिहार की रेलवे परियोजनाओं को पूरा करने के निर्देश

रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने बिहार की रेलवे परियोजनाओं की आज समीक्षा करते हुए उन्हें पूरा करने में आने वाली अडचनों को दूर करने का आश्वासन दिया।

पटना : रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने बिहार की रेलवे परियोजनाओं की आज समीक्षा करते हुए उन्हें पूरा करने में आने वाली अडचनों को दूर करने का आश्वासन दिया।
सिन्हा ने यहां राजकीय अतिथि शाला में पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक मधुरेश कुमार के साथ एक बैठक के दौरान पूर्व मध्य रेल के निर्माणाधीन महासेतुओं एवं अन्य निर्माण परियोजनाओं के कार्य की प्रगति की समीक्षा करते हुए उनमें आने वाली अडचनों को दूर करने का आश्वासन दिया और कहा कि परियोजनाओं के लिए धन की कमी नहीं होने दी जाएगी।
उन्होंने रेलवे की आय में वृद्धि के लिए खर्च-आय अनुपात को कम किए जाने का निर्देश देते हुए कहा कि माल ढुलाई के दौरान रेल राजस्व हानि सहित अन्य किसी प्रकार की अनियमितता पाये जाने पर तत्काल कार्रवाई की जाए।
बैठक के दौरान मधुरेश कुमार ने पटना के दीघा में निर्माणाधीन रेल सह सडक पुल, मुंगेर में गंगा नदी पर निर्माणाधीन रेल सह सडक पुल तथा निर्मली और सरायगढ के बीच कोसी नदी पर बन रहे कोसी रेल महासेतु की कार्य प्रगति की विस्तृत जानकारी रेल राज्य मंत्री को दी।
(एजेंसी)

Trending news