मर्सिडीज बेंज ने लॉन्च की ‘एडिशन-C’, कीमत 39.16 लाख रुपए

लग्जरी कारें बनाने वाली जर्मन कंपनी मर्सिडीज की भारतीय इकाई मर्सिडीज बेंज इंडिया ने आज भारत में ‘एडिशन-सी’ कार पेश की जिसकी मुंबई शोरूम में कीमत 39.16 लाख रुपये है।

मुंबई : लग्जरी कारें बनाने वाली जर्मन कंपनी मर्सिडीज की भारतीय इकाई मर्सिडीज बेंज इंडिया ने आज भारत में ‘एडिशन-सी’ कार पेश की जिसकी मुंबई शोरूम में कीमत 39.16 लाख रुपये है।
कंपनी ने कहा कि एडिशन-सी के तहत भारतीय बाजार के लिए 500 कारें ही बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी। कंपनी ने विश्व में सी-क्लास की एक करोड़ कारों की बिक्री की उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए भारत में एडिशन-सी पेश किया है।
मर्सिडीज-बेंज इंडिया के प्रबंध निदेशक व सीईओ एबरहर्ड कर्न ने यहां संवाददाताओं को बताया, सी.क्लास प्रतिस्पर्धी प्रवेश स्तरीय लग्जरी सेडान कारों में मर्सिडीज-बेंज की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है। उन्होंने कहा, सी-क्लास की सफलता का जश्न मनाने के लिए हम अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एडिशन-सी पेश कर रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.