मेटिस ने बच्चों के लिए लॉन्च किया 9999 रुपए का टैबलेट

शहर की कंपनी मेटिस लर्निंग ने चिप निर्माता इन्टेल से हाथ मिलाया है। इसके तहत वह शिक्षा के एजुकेशनल टैबलेट एडी उतारेगी। इस टैबलेट की कीमत 9,999 रुपए होगी और यह विशेष रूप से 2 से 10 साल के बच्चों के लिए होगा।

मेटिस ने बच्चों के लिए लॉन्च किया 9999 रुपए का टैबलेट

नई दिल्ली : शहर की कंपनी मेटिस लर्निंग ने चिप निर्माता इन्टेल से हाथ मिलाया है। इसके तहत वह शिक्षा के एजुकेशनल टैबलेट एडी उतारेगी। इस टैबलेट की कीमत 9,999 रुपए होगी और यह विशेष रूप से 2 से 10 साल के बच्चों के लिए होगा।

शुरुआत में यह टैबलेट विशिष्ट रूप से ई-कामर्स कंपनी अमेजन इंडिया की वेबसाइट के जरिये उपलब्ध होगा। बाद में यह प्रमुख इलेक्ट्रानिक्स स्टोरों व खिलौने की दुकानों पर मिलेगा।

मेटिस लर्निंग साल्यूशन के सह संस्थापक भरत गुलिया ने कहा, इससे पहले हमने बीटा संस्करण पेश किया था, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली। हमने अब सुधार किया है और इन्टेल के साथ भागीदारी की है।

हमें उम्मीद है कि यह प्रयास भी सफल होगा क्योंकि आज अभिभावक ऐसा साल्यूशन चाहते हैं जिसके जरिये उनके बच्चे खेल-खेल में सीख सकें। उन्होंने बताया कि इस उपकरण की कीमत 9,999 रुपए होगी, लेकिन शुरुआत में सीमित समय के लिए यह 4,500 रुपए की छूट व अन्य पेशकश के साथ आएगा।