नोकिया लॉन्‍च करेगी एंड्रायड फोन एक्स प्लस, एक्सएल

फिनलैंड की मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली नोकिया इस साल की इूसरी तिमाही (अप्रैल-जून) में एंड्रायड आधारित एक्स प्लस तथा एक्स एल पेश करेगी। कंपनी के निदेशक (उत्तर) रवि कुमार ने आज यहां कहा कि हम दूसरी तिमाही में एक्स प्लस तथा एक्सएल लाएंगे।

चंडीगढ़ : फिनलैंड की मोबाइल हैंडसेट बनाने वाली नोकिया इस साल की इूसरी तिमाही (अप्रैल-जून) में एंड्रायड आधारित एक्स प्लस तथा एक्स एल पेश करेगी। कंपनी के निदेशक (उत्तर) रवि कुमार ने आज यहां कहा कि हम दूसरी तिमाही में एक्स प्लस तथा एक्सएल लाएंगे।
पिछले महीने बार्सिलोना में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान नोकिया ने कहा था कि एंड्रायड प्लेटफार्म पर एक्स, एक्स प्लस तथा एक्सएल मोबाइल हैंडसेट पेश करेगी। इसकी कीमत 89 यूरो से 109 यूरो के बीच होगी। उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन के लिये भारत दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा बाजार है और सस्ते स्मार्टफोन के बाजार आकार में तेजी से वृद्धि होगी।
उन्होंने कहा कि 6,000 से 15,000 रपये के स्मार्टफोन का बाजार तेजी से बढ़ेगा। नोकिया इंडिया ने आज यहां एंड्रायड आधारित स्मार्ट फोन एक्स पेश किये जाने की घोषणा की जिसकी कीमत 8,599 रुपये है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.