स्पाइसजेट में ऑफर, किराए में 30 फीसदी की छूट

बजट विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने आज अपनी विशेष किराए की पेशकश की और घरेलू मार्ग पर सीमित सीटों के लिए टिकटों में 30 प्रतिशत छूट की घोषणा की।

मुंबई: बजट विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने आज अपनी विशेष किराए की पेशकश की और घरेलू मार्ग पर सीमित सीटों के लिए टिकटों में 30 प्रतिशत छूट की घोषणा की।
स्पाइस जेट ने यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा कि कंपनी 15 अप्रैल तक अपने उपभोक्ताओं को कम से कम 30 दिन पहले टिकट बुक कराने वालों के लिए विशेष छूट के लिए ‘दूसरा मौका’ देने की पेशकश की है। इस पेशकश के तहत टिकट की बुकिंग 31 जनवरी से दो फरवरी 2014 की आधी रात तक खुली होगी।
इस महीने विमानन कंपनी ने मार्च की तिमाही की नरमी से निपटने के संबंध में सीमित अवधि के लिए घरेलू यात्रा पर 50 प्रतिशत तक रियायत देने की पेशकश की थी।
कंपनी ने हालांकि यह नहीं बताया कि पहले की गई पेशकश के बाद बुकिंग में कितनी बढ़ोतरी हुई। विज्ञप्ति में कहा गया कि ताजा पेशकश के तहत सभी उपभोक्ताओं को 15 अप्रैल तक यात्रा करने के लिए 30 दिन पहले टिकट बुक कराने के संबंध में 30 प्रतिशत रियायत मिल सकती है। कंपनी ने 30 दिन की अग्रिम खरीद पर मूल किराए और ईंधन सरचार्ज पर पहले ही 30 प्रतिशत की रियायत दे रखी है। (एजेंसी)