भारी नुकसान के मद्देनजर कुछ उड़ानें बंद करेगी स्पाइसजेट

भारी नुकसान के बोझ से दबी बजट एयरलाइंस स्पाइसजेट ने आगामी गर्मियों से तीन घरेलू मार्गों व कुछ अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ानें बंद करने की घोषणा की है। SpiceJet flights will take off some heavy losses in the wake of

मुंबई: भारी नुकसान के बोझ से दबी बजट एयरलाइंस स्पाइसजेट ने आगामी गर्मियों से तीन घरेलू मार्गों व कुछ अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए उड़ानें बंद करने की घोषणा की है। अपने परिचालन के पुनर्गठन के तहत एयरलाइंस यह कदम उठाने जा रही है।
दिल्ली की इस निजी क्षेत्र की एयरलाइंस की गर्मियों की समयसारिणी 29 मार्च से शुरू होती है और 28 अक्टूबर तक रहती है। एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि वह पुणे-बैंकॉक, वाराणसी-शारजाह तथा दिल्ली ग्वांगजाउ की उड़ानें बंद करेगी।
हालांकि, स्पाइसजेट ने इसके लिए कोई समय नहीं बताया है। स्पाइसजेट ने कहा है कि शारजाह के लिए पुणे व लखनऊ से उड़ानें जारी रहेंगी।इसके अलावा बैंकॉक के लिए बेंगलूर से तथा ग्वांगजाउ और हांगकांग के लिए कोलकाता से उड़ानें जारी रहेंगी। इसके अलावा एयरलाइंस पुडुचेरी, त्रिची व इलाहाबाद आदि घरेलू गंतव्यों से भी उड़ानें बंद करने जा रही है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.