सुजुकी ने लॉन्च की 150cc की गिक्सर बाइक, कीमत 72199 रुपए

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर 150 सीसी की मोटरसाइकिल गिक्सर लॉन्च की। दिल्ली शो-रूम में इसकी कीमत 72,199 रुपए है। कंपनी ने अगले तीन साल में युवाओं के बीच लोकप्रिय होने के साथ देश की 3 सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनियों में शामिल होने का लक्ष्य रखा है।

सुजुकी ने लॉन्च की 150cc की गिक्सर बाइक, कीमत 72199 रुपए

नई दिल्ली : सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर 150 सीसी की मोटरसाइकिल गिक्सर लॉन्च की। दिल्ली शो-रूम में इसकी कीमत 72,199 रुपए है। कंपनी ने अगले तीन साल में युवाओं के बीच लोकप्रिय होने के साथ देश की 3 सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनियों में शामिल होने का लक्ष्य रखा है।

कंपनी के कार्यकारी वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) अतुल गुप्ता ने यहां संवाददाताओं से कहा, युवाओं के लिए मोटरसाइकिल बनाने के खंड में यह हमारा पहला साल है। स्कूटर के अलावा कंपनी की यह मोटरसाइकिल गिक्सर, बाजार में कंपनी की स्थिति बदल देगी। उन्होंने बताया कि कंपनी ने इस मोटरसाइकिल को पेश करने के शुरुआती छह माह में करीब 50,000 मोटरसाइकिलें बेचने का लक्ष्य निर्धारित किया है।

गुप्ता ने बताया कि देश में एक माह के दौरान 150 सीसी की करीब 70,000 मोटरसाइकिलें बिकती हैं। कंपनी की निगाह इस खंड की 10 फीसद बाजार हिस्सेदारी हासिल करने पर है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.