भारत में 4-5 वर्ष में 50 थोक दुकानें खोलेगी वालमार्ट

भारत में थोक कारोबार पर और ध्यान देने का मन बनाते हुए खुदरा क्षेत्र की दिग्गज वालमार्ट ने अगले चार-पांच साल में देश में 50 थोक स्टोर खोलने की योजना बनाई है।

नई दिल्ली : भारत में थोक कारोबार पर और ध्यान देने का मन बनाते हुए खुदरा क्षेत्र की दिग्गज वालमार्ट ने अगले चार-पांच साल में देश में 50 थोक स्टोर खोलने की योजना बनाई है।
भारती समूह के साथ संबंध-विच्छेद करने के करीब छह महीने के बाद वालमार्ट ने मंगलवार को कहा कि उसकी भारतीय इकाई में कथित भ्रष्टाचार की जांच के मद्देनजर कंपनी अपनी नियम अनुपालन व्यवस्था भी मजबूत कर रही है।
वालमार्ट एशिया के अध्यक्ष व सीईओ स्कॉट प्राइस ने एक बयान में कहा, ‘‘वालमार्ट भारत को लेकर प्रतिबद्ध है और हम अपनी वृद्धि की योजनाओं को लेकर उत्साहित हैं। हम थोक कारोबार पर ध्यान देते रहेंगे। जिस तरह से इसने पिछले कुछ वर्षों में आकार लिया है, उसे लेकर हम काफी खुश हैं।’’ कंपनी ने अपनी आपूर्ति श्रृंखला के ढांचे में निवेश का प्रस्ताव किया, लेकिन भारत के बहु-ब्रांड खुदरा खंड में उतरने की योजना के बारे में कुछ नहीं कहा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.