विशटेल ने टैबलेट पीसी के लिए इंटेल से किया गठबंधन
Advertisement

विशटेल ने टैबलेट पीसी के लिए इंटेल से किया गठबंधन

टैबलेट पीसी बनाने वाली कंपनी विशटेल ने एंटरप्राइज एप्लीकेशंस के लिए इरा रेंज के टैबलेट पीसी के लिए इंटेल के साथ साझीदारी की है। कंपनी ने इस रेंज में दो टैबलेट बाजार में उतार दिए हैं जिसमें इरा आईए एंड्रायड प्लेटफार्म पर चलता है, जबकि इरा आईडब्ल्यू विंडोज प्लेटफार्म पर चलता है।

नई दिल्ली : टैबलेट पीसी बनाने वाली कंपनी विशटेल ने एंटरप्राइज एप्लीकेशंस के लिए इरा रेंज के टैबलेट पीसी के लिए इंटेल के साथ साझीदारी की है। कंपनी ने इस रेंज में दो टैबलेट बाजार में उतार दिए हैं जिसमें इरा आईए एंड्रायड प्लेटफार्म पर चलता है, जबकि इरा आईडब्ल्यू विंडोज प्लेटफार्म पर चलता है।

कंपनी की एक विज्ञप्ति के मुताबिक, इस रेंज में टैबलेट की कीमत 7,000 रुपये से 18,000 रुपये के बीच रखी है। विशटेल के सीईओ मिलिंद शाह ने कहा, ‘किफायती मूल्य पर हाईटेक उत्पाद पेश करना हमारे लिए गर्व की बात है। एंटरप्राइज उपभोक्ताओं के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हुए विशटेल ने इंटेल के साथ गठबंधन किया है।

उन्होंने कहा कि इरा रेंज में पेश टैबलेट में एमडीएम, वीडियो कान्फ्रेंसिंग, क्लाउड कंप्यूटिंग, आफिस व मेल क्लाइंट, ईआरपी क्रियान्वयन जैसे एंटरप्राइज साल्यूशंस हैं। शाह ने कहा कि कंपनी द्वारा पेश किए गए टैबलेट की कीमत बाजार में इस तरह की खूबियों वाले टैबलेट के मुकाबले करीब आधी है।

Trending news