महिला दिवस: जेट और एयर इंडिया का विशेष ऑफर

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर घरेलू एयरलाइंस महिला यात्रियों को लुभाने के लिए तरह तरह की पेशकश कर रही हैं। जहां जेट एयरवेज ने महिला यात्रियों को किराए में छूट की पेशकश की है, वहीं गोएयर ने कम किराए में उन्हें बिजनेस क्लास में अपग्रेड की पेशकश की है।

मुंबई : अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर घरेलू एयरलाइंस महिला यात्रियों को लुभाने के लिए तरह तरह की पेशकश कर रही हैं। जहां जेट एयरवेज ने महिला यात्रियों को किराए में छूट की पेशकश की है, वहीं गोएयर ने कम किराए में उन्हें बिजनेस क्लास में अपग्रेड की पेशकश की है।
नरेश गोयल प्रवर्तित जेट एयरवेज की पेशकश के तहत महिला यात्रियों को अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए आधार किराए में 10 प्रतिशत की विशेष छूट दी जाएगी, जबकि घरेलू मार्गों पर यात्रा के लिए उन्हें आधार किराए एवं अधिभार में इतनी ही छूट दी जाएगी। यह पेशकश जेट एयरवेज और जेट कनेक्ट दोनों पर लागू है।
जेट एयरवेज की यह पेशकश दो महीने की बुकिंग अवधि के साथ है। सभी टिकटों की बुकिंग 8 मार्च, 2014 से 8 मई, 2014 के बीच आनलाइन करानी होगी और यात्रा की वैधता 11 महीने के लिए होगी।
पिछले कुछ वर्षों से अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सभी महिला क्रू सदस्यों वाली उड़ानों का परिचालन कर रही एयर इंडिया ने इस साल भी इसी तरह की उड़ानों का परिचालन करने की योजना बनाई है। नूस्ली वाडिया प्रवर्तित गोएयर ने महिला यात्रियों के लिए एक विशेष योजना की कल घोषणा की जिसमें 999 रपये में महिला यात्रियों को बिजनेस क्लास में अपग्रेड किया जाएगा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.