वैश्विक विस्तार के अभियान में जुटा ज़ी एंटरटेनमेंट

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड दक्षिण-पूर्व एशिया, पश्चिम एशिया और अफ्रीका में परिचालन विस्तार के जरिए विदेश में अपनी मौजूदगी बढ़ा रही है ताकि वह अगले 5-10 साल में विश्व की शीर्ष 10 वैश्विक मीडिया एवं मनोरंजन कंपनियों में शामिल हो सके।

नई दिल्ली : ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड दक्षिण-पूर्व एशिया, पश्चिम एशिया और अफ्रीका में परिचालन विस्तार के जरिए विदेश में अपनी मौजूदगी बढ़ा रही है ताकि वह अगले 5-10 साल में विश्व की शीर्ष 10 वैश्विक मीडिया एवं मनोरंजन कंपनियों में शामिल हो सके।

एस्सेल समूह की कंपनी ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज लिमिटेड ने इस साल इंडोनेशिया और थाइलैंड में प्रवेश किया है और अब वह अगले गंतव्य के तौर पर वियतनाम में प्रवेश करने की योजना पर विचार कर रही है। कंपनी ने हिंदी की सामग्री को स्थानीय भाषाओं में डब कर उसे पेश करने की रणनीति बनाई है।

ज़ी एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी पुनीत गोयनका ने कहा, ‘हम अपना अंतरराष्ट्रीय परिचालन बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। इसके लिए हमने इस साल इंडोनेशिया और थाइलैंड में प्रवेश किया। इन दोनों क्षेत्रों में हमारा प्रदर्शन अच्छा है और हम अपना ध्यान अब दक्षिण-पूर्व एशिया, वियतनाम आदि देशों पर केंद्रित कर रहे हैं।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.