टाटा मोटर्स ने पेश की 'जेस्ट', कीमत 4.64 लाख रुपए

टाटा मोटर्स ने सोमवार को अपनी कांपैक्ट सेडान कार ‘जेस्ट’ पेश की जिसके पेट्रोल संस्करण की शुरुआती कीमत 4.64 लाख रुपये है।

टाटा मोटर्स ने पेश की 'जेस्ट', कीमत 4.64 लाख रुपए

मुंबई : टाटा मोटर्स ने सोमवार को अपनी कांपैक्ट सेडान कार ‘जेस्ट’ पेश की जिसके पेट्रोल संस्करण की शुरुआती कीमत 4.64 लाख रुपये है।

टाटा मोटर्स के अध्यक्ष (यात्री वाहन कारोबार इकाई) रंजीत यादव ने यहां पत्रकारों को बताया, ‘हमने बहुप्रतीक्षित कांपैक्ट सेडान कार जेस्ट को आज बाजार में उतार दिया। इसे भारत, ब्रिटेन, इटली और कोरिया की वैश्विक टीमों द्वारा वैश्विक ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है।’ यादव ने कहा कि जेस्ट का पेट्रोल संस्करण 4.64 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होगा, जबकि डीजल संस्करण की शुरुआती कीमत 5.64 लाख रुपये (दिल्ली शोरूम में) है।

उन्होंने कहा कि यह कार देशभर में टाटा मोटर्स के 470 से अधिक आउटलेट्स में बिक्री के लिए आज से उपलब्ध हो गई है। कंपनी 3 साल या एक लाख किलोमीटर वारंटी की पेशकश कर रही है। साथ ही उसने 3 साल या 45,000 किलोमीटर की वाषिर्क मरम्मत ठेका (एएमसी) और तीन साल तक सड़क किनारे सहायता सेवा की भी पेशकश की है।

जेस्ट का विनिर्माण पुणे में पिंपरी और रंजनगांव संयंत्र में किया गया है।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.