बिग बॉस में बिग फाइट: अरमान-कुशाल के बीच गालियों की जंग

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन सात अब खात्मे की तरफ है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन सात अब खात्मे की तरफ है। अब इस शो के खत्म होने में गिने-चुने दिन रह गए हैं। लेकिन जिस तरह से घर में लड़ाई का दौर शुरू हुआ है उससे बिग बॉस भी परेशान हो गए हैं।
बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में एक टॉस्क के दौरान सबसे पहले अरमान कोहली और कुशाल टंडन के बीच झगड़ा हुआ। अरमान को कुशाल बार-बार कहते रहे- बुड्ढा, 45 साल का फ्लॉप एक्टर। इसपर अरमान भड़के और उन्होंने कुशाल को कालिया, बदबूदार कालिया,लंगड़ू, लुक्खा तक कह डाला। गौहर खान ने कुशाल को चुप कराने की कोशिश की लेकिन वह बोलते रहे।
कुछ देर बाद अरमान की भिड़ंत एजाज से हुई। और दोनों में जबरदस्त वाकयुद्ध हुआ और दोनों ने एक दूसरे को जमकर भला-बुरा कहा और गालियां दी। एजाज ने अरमान को यहां तक कह दिया कि मैं तेरे घर पर आकर तुझे शो के बाद मारूंगा। उसके बाद सोफिया हयात ने अरमान को बातों-बातों में धक्का दिया जिससे बात और आगे बढ़ गई।
बाद में बिग बॉस ने अरमान और सोफिया को कन्फेशन रूम में बुलाया। दोनों को बिग बॉस ने समझाया और उनके विरोध करने के तरीके को गलत बताया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.