बिग बॉस-7: सोफिया के खुलासों में कितना है दम!

रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन सात से बाहर हुई ब्रिटीश अदाकारा सोफिया हयात ने रियलिटी शो बिग बॉस के बारे में तमाम खुलासे किये है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन सात से बाहर हुई ब्रिटीश अदाकारा सोफिया हयात ने रियलिटी शो बिग बॉस के बारे में तमाम खुलासे किये है। सोफिया ने बताया है कि वह दुनिया जैसी बाहर से दिखती है वैसी अंदर से नहीं है।
सोफिया ने बातचीत में कहा है कि गौहर खान का कुशाल टंडन के साथ चल रहा रोमांस बिल्कुल वास्तविक है। लेकिन अरमान और तनीषा के सबंधों पर टिप्पणी करते हुए सोफिया ने कहा कि अरमान और तनीषा का रोमांस फरेब से भरा और बिल्कुल फर्जी है। उन्होंने कहा कि अरमान इस रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं है और वह तनीषा का इस्तेमाल कर एक्स्ट्रा माइलेज ले रहा है।
उन्होंने शो के प्रतियोगी गौहर और कुशाल की बेहद तारीफ की और कहा कि उन्होंने मेरा घर में बहुत साथ दिया है। सोफिया ने संग्राम सिंह की भी तारीफ की और कहा कि यह प्रतियोगिता गौहर जीत सकती है।
गौर हो कि घर में रहने के दौरान सोफिया के उनके साथी प्रतिभागियों तनीषा, एजाज खान के साथ संबंध अच्छे नहीं थे लेकिन अरमान कोहली के साथ उनके सबसे अधिक हिंसक और भयंकर झगड़े हुए थे।