बिग बॉस : जानें, प्रतिभागियों ने जिन अंतरंग दृश्यों से मचाया धमाल

एक मनोरंजन चैनल पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ अपने शुरुआत से ही विवादों में रहा है। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले कुछ प्रतिभागी अपने अंतरंग दृश्यों के लिए जाने गए तो कुछ तीखी बहस और गाली-गलौच के लिए। कार्यक्रम के कुछ अंतरंग दृश्यों ने तो काफी सुर्खियां बटोरीं। कुछ जोड़ियां जो अंतरंग दृश्यों के लिए जानी गईं-

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : एक मनोरंजन चैनल पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम ‘बिग बॉस’ अपने शुरुआत से ही विवादों में रहा है। इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले कुछ प्रतिभागी अपने अंतरंग दृश्यों के लिए जाने गए तो कुछ तीखी बहस और गाली-गलौच के लिए। कार्यक्रम के कुछ अंतरंग दृश्यों ने तो काफी सुर्खियां बटोरीं। कुछ जोड़ियां जो अंतरंग दृश्यों के लिए जानी गईं-
पायल रोहतगी और राहुल महाजन: ‘बिग बॉस’ शो में अभिनत्री पायल रोहतगी और राहुल महाजन ने काफी सुर्खियां बटोरीं। ‘बिग बॉस’ में राहुल महाजन एवं पायल का बॉडी मसाज और पूल रोमांस काफी चर्चा में रहा। इन दृश्यों को लेकर पायल की काफी आलोचना हुई। कांग्रेस की युवा इकाई ने तो पायल के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया।
वीना मलिक एवं अश्मित पटेल: ‘बिग बॉस’ में प्रतिभागी वीना मलिक और अश्मित पटेल की केमेस्ट्री को कौन भुला सकता है। इन दोनों कलाकारों के ‘कंबल दृश्य’ आज भी लोगों के जुबान पर हैं। इस जोड़ी ने अपने अंतरंग दृश्यों से ‘बिग बॉस’ में काफी धमाल मचाया।
सारा और अली मर्चेंट: यह जोड़ी भी टीवी पर अंतरंग दृश्य देने में शामिल हुई। इसके अलावा सारा जब शो में अश्मित पटेल के नजदीक आ रही थीं तभी उनके पुरुष मित्र अली मर्चेंट की घर में इंट्री हुई। घर में अली के आने के बाद सारा ने अपना पाला बदल लिया। सारा ने टीवी पर अपनी फर्जी शादी भी की।
शर्लिन चोपड़ा: वेब की दुनिया में अपनी नग्न तस्वीरों से सनसनी फैलाने वाली शर्लिन ने ‘बिग बॉस’ में भी धमाल मचाया। शर्लिन ने ‘बिग बॉस’ में पहली बार अपने कपड़े उतारे।
गौहर खान एवं कुशल टंडन: शो में टास्क के दौरान दिए हुए कार्य को न बताने पर गौहर खान एक बार कुशल टंडन से नाराज हो गईं। नाराजगी खत्म होने पर यह जोड़ी एक-दूसरे के करीब आई। गौहर एवं कुशल ने एक-दूसरे को आगोश में लिया लेकिन यह आगोश कुछ ‘दूसरे किस्म’ का था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.