बिग बॉस-7: अरमान कोहली की हो चुकी है सगाई!

बिग बॉस सीजन-7 में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करनेवाले न्यूड योगा गुरु विवेक मिश्रा ने खलबली मचा दी है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन-7 में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करनेवाले न्यूड योगा गुरु विवेक मिश्रा ने खलबली मचा दी है। उन्होंने बिग बॉस के प्रतियोगी अरमान कोहली के बारे में कहा है कि उनकी सगाई हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अरमान ने जिस लड़की से सगाई की है वह विवेक की बहुत ही पुरानी दोस्त है जिसका नाम तान्या है।
विवेक ने जब अरमान को बताया कि तान्या को अरमान-तनीषा की नजदीकियां अच्छी नहीं लग रहीं, तो अरमान भड़क गए। अरमान ने इस बारे में कहा है कि यह सब अफवाह है उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है और ना ही उनकी किसी से सगाई हुई है।

गौर हो कि इन दिनों बिग बॉस के घर में जो सबसे ज्यादा चर्चा में बना हुआ है वह अरमान ही हैं। अरमान के सुर्खियों में बने रहने के दो कारण हैं। पहला तो यह है कि वो बिग बॉस के घर के हर सदस्य से लड़ाई करने के बहानों की तलाश करते रहते हैं। दूसरा तनीषा के साथ वो काफी नजदीक नजर आ रहे हैं। दोनों की नजदीकियां बिग बॉस के घर में चर्चा का विषय है।
सलमान खान ने भी दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखकर तनीषा को अरमान से दूर रहने की सलाह दी थी। अब देखना यह है कि विवेक मिश्रा और और सलमान की बात मानकर अरमान से दूरी बनाती है या नहीं।
तस्वीर के लिए साभार ( www.bellevision.com)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.