बिग बॉस-7: 24 घंटे में खाने के लिए मिला सिर्फ एक केला

रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन सात में प्रतियोगियों का धमाल जारी है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन सात में प्रतियोगियों का धमाल जारी है। सोमवार के एपिसोड में प्रतियोगियों की कुछ गलती और नियमों के उल्लंघन की वजह से बिग बॉस ने उन्हें दंड दिया। यह दंड था कि सभी प्रतियोगियों को 24 घंटे तक भूखा रहना। इस दौरान बिग बॉस के आदेश पर किचन परिसर को जंजीर और तालों से जकड़ दिया गया।
उसके बाद इस प्रतियोगिता में बचे 10 लोगों के लिए बिग बॉस ने 10 केले भेजे यानी एक सदस्य के लिए सिर्फ एक केला। प्रतियोगियों को 24 घंटे तक सिर्फ यही खाकर रहना था।
लेकिन भूख से सभी प्रतियोगियों की हालत खराब हो रही थी। एजाज और अरमान कोहली बिग बॉस के कन्फेशन रूम में गए । एजाज पहले गए और उन्होंने बोला कि बिग बॉस आप हमें आप माफ कर दे, आगे से ऐसी गलती नहीं होगी। भूख की वजह से दिमाग में चककर आ रहे हैं।
उसके बाद अरमान कोहली गए और उन्होंने भी एजाज की कही बातें दोहराई और कहा कि आगे से नियमों का उल्लंघन नहीं हो इसका मैं व्यक्तिगत रुप से ध्यान रखूंगा। बिग बॉस का दिल कुछ घंटे बाद पसीजा और उन्होंने सभी को दंड से मुक्त कर दिया और तालों में जकड़ा किचन परिसर को खोलने के लिए कहा गया। इस एपिसोड में सोफिया और अरमान का कई बार झगड़ा हुआ और सोफिया को अरमान बार-बार कोसते रहे। भूख से बेहाल होने का असर यह था कि चाकू से एजाज ने च्यनप्राश का डिब्बा काटा जिससे सभी लोगों ने च्यवनप्राश खाकर अपनी भूख मिटाई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.