`बिग बॉस`-7 के घर में प्यार-व्यार कितना `रीयल`

`बिग बॉस साथ-7` के घर में कुशल टंडन के गौहर खान से इश्क का इजहार करने से दर्शकों में रोमांच बढ़ा है तो वहीं तनिशा मुखर्जी और अरमान कोहली की दोस्ती भी दर्शकों को बांधे रखे हुए है।

नई दिल्ली: `बिग बॉस साथ-7` के घर में कुशल टंडन के गौहर खान से इश्क का इजहार करने से दर्शकों में रोमांच बढ़ा है तो वहीं तनिशा मुखर्जी और अरमान कोहली की दोस्ती भी दर्शकों को बांधे रखे हुए है।
आखिरकार इनका असली रिश्ता कैसा है? पूर्व प्रतियोगियों का दावा है कि बिग बॉस के घर में बने रहने के लिए प्रतियोगी कभी-कभी प्यार का झूठा नाटक करते हैं और अकेलेपन के कारण कभी-कभी वे खुद को किसी से जोड़ लेते हैं।
`बिग बॉस` के दूसरे सत्र में नजर आईं संभावना सेठ का कहना है कि `बिगबॉस` में आने वालों के मन में रहता है कि अगर वे किसी से जुड़ेंगे या इसे रूमानी अंदाज देंगे तो इससे टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग पॉइंट) बढ़ेगी और वे शो में ज्यादा दिनों तक बने रहेंगे। वह कहती हैं कि दूसरी बात यह है कि कभी-कभी अकेलेपन के कारण वे खुद को किसी से जोड़ लेते हैं।
अन्य पूर्व प्रतियोगी पूजा मिश्रा ने कहा कि टीआरपी के कारण वे जाहिरा तौर पर प्यार का झूठा नाटक करते हैं लेकिन असल में वे बिग बॉस के घर में बस एक दोस्त चाहते हैं। बिग बॉस के घर से निकलने के बाद उनका कोई संपर्क नहीं रहता।
शो के पहले सत्र में आर्यन वैद और अनुपमा वर्मा की रूमानियत से रेटिंग बढ़ी थी। लेकिन शो के बाद दोनों अपने-अपने रास्ते चले गए। ऐसा ही कुछ शो के चौथे सत्र में पाकिस्तानी अदाकार वीना मलिक और बॉलीवुड अभिनेता अस्मित पटेल के बीच हुआ। चौथे सत्र में ही सारा खान ने अपने लंबे समय के प्रेमी अली मर्चेट के साथ निकाह तक किया और शो से बाहर आने के बाद दोनों ने शादी तोड़ दी। 84 कैमरों से लैस बिग बॉस के घर में रहने वाले लोग अपना प्यार छिपा नहीं सकते।
`बिग बॉस 5` में आईं श्रद्धा शर्मा के मुताबिक कि घर में कोई भी ऐसा कोना नहीं है जहां कैमरा न हो, इसलिए घर में कुछ दिन बिताने के बाद लोग अपना असल व्यवहार करना शुरू कर देते हैं।इसलिए बिग बॉस के घर में हो रहा रोमांच दर्शकों के बीच रोमांच का विषय बन जाता है। (एजेंसी)