close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

‘बिग बॉस’ ने डिप्रेशन खत्म करने में मेरी मदद की: अनीता आडवाणी

दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की कथित लिव-इन पार्टनर, अनीता आडवाणी इस हफ्ते ‘‘बिग बॉस’’ के घर से बाहर हो गयीं लेकिन उनका कहना है इस रियलिटी शो ने उनका अवसाद खत्म करने में उनकी मदद की।

नई दिल्ली : दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना की कथित लिव-इन पार्टनर, अनीता आडवाणी इस हफ्ते ‘‘बिग बॉस’’ के घर से बाहर हो गयीं लेकिन उनका कहना है इस रियलिटी शो ने उनका अवसाद खत्म करने में उनकी मदद की। अनीता पिछले साल सुपरस्टार राजेश खन्ना की मौत के बाद से सुखिर्यों में बनी हुई थीं। उन्होंने मुंबई की एक अदालत में खन्ना की पत्नी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत शिकायत दायर की थी। मामला अब बंबई उच्च न्यायालय के अधीन है। अनीता ने कहा कि तीन हफ्ते तक ‘बिग बॉस’ के घर में 14 लोगों के साथ रहने से उनकी समस्याएं दूर हो गयीं। कल वह इस कार्यक्रम से बाहर होने वाली तीसरी प्रतिभागी बनीं।
अनीता ने कहा, बिग बॉस’ के अनुभव ने एक तरह से मेरा अवसाद खत्म करने में मेरी मदद की। मैं एक अलग दुनिया में जी रही थी। यह मुश्किल था। लेकिन इस तरह के शो में शामिल होना मेरे लिए नया था और मेरी पिछली जिंदगी से दूर एक अच्छा बदलाव था। मुझे लग रहा है कि मरे लिए चीजें अब से अलग होंगी। शो में अनीता की साथी प्रतिभागी अरमान कोहली से अच्छी बन रही थी। अरमान फिल्म निर्माता-निर्देशक राजकुमार कोहली के बेटे हैं। कोहली ने 1988 में आयी फिल्म ‘साजिश’ का निर्देशन किया था जिसमें अनीता ने मिथुन चक्रवर्ती के साथ काम किया था।
लेकिन घर से निकलने के बाद अनीता अरमान से नाराज हैं क्योंकि उन्हें पता चला कि अरमान ने पिछले हफ्ते नामांकन से उन्हें बचाने को लेकर उनसे झूठ बोला जबकि अरमान ने अपना वोट काम्या पंजाबी को दिया था। अनीता ने कहा, ‘मुझे विश्वास नहीं था कि अरमान मेरे साथ ऐसा करेंगे। वह मेरे साथ बहुत ही अच्छे थे और प्यार से पेश आते थे। यह शर्म की बात है। हमारा संबंध बहुत पुराना है और उनका यह व्यवहार बहुत स्तब्ध करने वाला है। मुझे लगता है कि मैं बहुत संवेदनशील हूं और लोग इसका फायदा उठाते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलने पर वह वापस ‘बिग बॉस’ के घर में जाना चाहेंगी अनीता ने कहा, हां अगर मौका मिला तो मैं जरूर घर में वापस जाना चाहूंगी ताकि अरमान को सबक सिखा सकूं। (एजेंसी)