300 करोड़ के काफी करीब है फिल्म `धूम-3`
Advertisement

300 करोड़ के काफी करीब है फिल्म `धूम-3`

हिंदी फिल्म जगत के `परफेक्शनिस्ट` माने जाने वाले स्टार अभिनेता आमिर खान की हैरतअंगेज तेज मारधाड़ से युक्त फिल्म `धूम-3` ने 211 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है।

fallback

मुंबई: हिंदी फिल्म जगत के `परफेक्शनिस्ट` माने जाने वाले स्टार अभिनेता आमिर खान की हैरतअंगेज तेज मारधाड़ से युक्त फिल्म `धूम-3` ने 211 करोड़ रुपयों की कमाई कर ली है। फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन को देखते हुए फिल्म कारोबार विशेषज्ञों का मानना है कि यह जल्द ही बॉलीवुड की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म शाहरुख खान अभिनीत `चेन्नई एक्सप्रेस` का कीतिर्मान भी ध्वस्त कर देगी। `चेन्नई एक्सप्रेस` ने 216 करोड़ रुपयों की कमाई की थी।
आमिर के अलावा `धूम-3` में कैटरीना कैफ, अभिषेक बच्चन और उदय चोपड़ा ने भी मुख्य किरदार निभाए हैं। फिल्म 20 दिसंबर को देश के 4,000 सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। फिल्म निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स ने अनुमानत: 100 करोड़ की लागत से फिल्म का निर्माण किया है।
मल्टीमीडिया कंबाइन्स के राजेश थडानी ने बताया कि फिल्म के हिंदी संस्करण ने ही पूरे देश में अब तक 211 करोड़ की कमाई कर ली है। दूसरी भाषाओं में फिल्म ने 10 करोड़ रुपये की कमाई की है।
थडानी ने आगे बताया कि विदेशों में भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है। विदेशों में फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई कर ली है। इस तरह कुल मिलाकर `धूम-3` 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुका है। मुक्ता आर्ट्स के संजय घई ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि `धूम-3` भारत में 300 करोड़ रुपये कमाने में सफल रहेगा, क्योंकि फिल्म के प्रदर्शन में अभी तक किसी तरह की कमी नहीं देखी गई। (एजेंसी)

Trending news