`सनी देओल के साथ काम नहीं करना चाहती हैं नामचीन अभिनेत्रियां`

अभिनेता सनी देओल ने काफी दिनों के बाद रुपहले पर्दे पर एक बार फिर दस्‍तक दी है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म `सिंह साब द ग्रेट` में अपने आधे से भी कम उम्र की अभिनेत्री के साथ उन्‍हें रोमांस करते देखा गया।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : अभिनेता सनी देओल ने काफी दिनों के बाद रुपहले पर्दे पर एक बार फिर दस्‍तक दी है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म `सिंह साब द ग्रेट` में अपने आधे से भी कम उम्र की अभिनेत्री के साथ उन्‍हें रोमांस करते देखा गया।
सनी ने इस बारे में कहा कि वह आगे नई अभिनेत्रियों के साथ ही फिल्में करेंगे क्योंकि इस समय की स्थापित अभिनेत्रियां उनके साथ काम करने की इच्छुक नहीं हैं।
सनी ने अपनी हालिया फिल्म में 19 वर्षीया नवोदित अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के नायक हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने अपने आधे से भी कम उम्र की नायिका क्यों चुनी, सनी ने कहा कि हम अभिनय करते हैं, सचमुच के पति-पत्नी तो नहीं हैं। यदि वह मुझसे बहुत छोटी है, तब भी ठीक है। बहुत सी पत्नियां अपने पतियों से बहुत छोटी होती हैं। यह कोई छुपी हुई बात नहीं है।
गौर हो कि सनी ने हिंदी फिल्म सिनेमा में 30 साल पूरे कर लिए हैं। 1983 में उन्होंने पहली फिल्म ‘बेताब’ से बॉलीवुड में कदम रखा था और ‘घायल’ एवं ‘दामिनी’ जैसी कई सफलतम फिल्मों में काम किया था। अपने कैरियर के शुरुआती दिनों में उन्‍होंने डिंपल कपाड़िया और मीनाक्षी शेषाद्रि जैसी अभिनेत्रियों के साथ काम किया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.