`इश्क विश्क` के 11 साल पूरे, शाहिद कपूर हुए भावुक

अभिनेता शाहिद कपूर की पहली फिल्म `इश्क विश्क` के प्रदर्शन के 11 साल पूरे हो गए। अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद `आर राजकुमार`, `कमीने` और `विवाह` जैसी सफल फिल्में देने वाले शाहिद कपूर को लगता है कि वह फिल्म जगत में अब भी नए हैं।

मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर की पहली फिल्म `इश्क विश्क` के प्रदर्शन के 11 साल पूरे हो गए। अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद `आर राजकुमार`, `कमीने` और `विवाह` जैसी सफल फिल्में देने वाले शाहिद कपूर को लगता है कि वह फिल्म जगत में अब भी नए हैं। फिल्मों में आने से पहले शाहिद सहायक नर्तक हुआ करते थे। केन घोष निर्देशित अपनी पहली फिल्म `इश्क विश्क` को 11 सालों बाद याद कर वह बेहद भावुक हो गए।
शाहिद ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, 11 साल जैसे पलक झपकते ही गुजर गए और आज भी हर रोज मुझे यही लगता है कि अभी मेरी शुरुआत है। घोष ने `इश्क विश्क` के दोनों मुख्य कलाकारों -शाहिद और अमृता राव- के साथ अपनी तस्वीर भी साझा की। उन्होंने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, मेरे दिमाग में यह ख्याल आया कि हमने बॉलीवुड की पहली सेल्फी तस्वीर 11 साल पहले ली। शाहिद ने `इश्क विश्क` के बाद `फिदा` और `चांस पे डांस` फिल्मों में घोष के साथ काम किया।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.