तकनीकी कारणों से देर हो रही थी कोचादियां की रिलीज
Advertisement

तकनीकी कारणों से देर हो रही थी कोचादियां की रिलीज

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कोचादियां’ के निर्माताओं ने आज यह स्पष्ट किया कि फिल्म की रिलीज में देरी सिर्फ तकनीकी कारणों से हो रही हैं और पिछले सप्ताह हुई घोषणा के अनुसार यह फिल्म अब 23 मई को रिलीज हो रही है।

fallback

चेन्नई : सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘कोचादियां’ के निर्माताओं ने आज यह स्पष्ट किया कि फिल्म की रिलीज में देरी सिर्फ तकनीकी कारणों से हो रही हैं और पिछले सप्ताह हुई घोषणा के अनुसार यह फिल्म अब 23 मई को रिलीज हो रही है। फिल्म यूनिट की ओर से आज जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि फिल्म के 3डी संस्करण के कारण इसकी रिलीज में देरी हो रही है क्योंकि इसमें हमारे अनुमान से ज्यादा समय लग गया।
इसके अनुसार, पूरी दुनिया में अतिरिक्त 2,000 सिनेमा स्क्रीन की मांग है और टिकटों की बुकिंग भी एडवांस हो रही है। चेन्नई में तो बुकिंग शुरू होते ही दो घंटे के भीतर 1.25 लाख टिकट बिक गए। विज्ञप्ति के अनुसार, फिल्म की रिलीज को नौ मई से खिसका कर 23 मई करने का एकमात्र कारण था कि दुनिया के सभी सिनेमा घरों को फिल्म का प्रिंट टाइम पर और सही से पहुंच सके।
उसमें कहा गया है, फिल्म अपने पूरे ग्लैमर के साथ ‘समर बोनांजा’ के रूप में 23 मई 2014 को रिलीज होगी। फिल्म में रजनीकांत के साथ दीपिका पदुकोण, जैकी श्राफ और आर. सरथ कुमार मुख्य भूमिकाओं में हैं। रजनीकांत की बेटी सौंदर्या के निर्देशन में बनी यह फिल्म तमिल, तेलगू, हिन्दी, पंजाबी, भोजपुरी, मराठी और अंग्रेजी भाषाओं में रिलीज हो रही है।
(एजेंसी)

Trending news