बॉलीवुड का सबसे खर्चीला गाना बना ‘धूम-3’ का ‘मलंग’
Advertisement

बॉलीवुड का सबसे खर्चीला गाना बना ‘धूम-3’ का ‘मलंग’

अपने लुक के साथ हमेशा प्रयोग करने वाले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘धूम-3’ में भी काफी प्रयोग किया है। साथ ही इस फिल्म का गाना ‘मलंग’ बॉलीवुड का सबसे खर्चीला गीत बन गया है। इस गीत को फिल्माने में करीब पांच करोड़ रुपए की लागत आई है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : अपने लुक के साथ हमेशा प्रयोग करने वाले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘धूम-3’ में भी काफी प्रयोग किया है। साथ ही इस फिल्म का गाना ‘मलंग’ बॉलीवुड का सबसे खर्चीला गीत बन गया है। इस गीत को फिल्माने में करीब पांच करोड़ रुपए की लागत आई है।
आमिर ने ‘मलंग’ गीत के लिए नया अवतार लिया है। इस गीत की तैयारी के लिए आमिर को तीन घंटे मेकअप रूप में बीताना पड़ता था। ‘मलंग’ गीत में आमिर ने अपनी बॉडी पेंट कराई है लेकिन यह आम पेंटिंग नहीं है। इस पेटिंग के लिए लॉस एजेंलिस के नामी एयरब्रश मेकअप आर्टिस्ट एडम टेनेमबॉय की सेवाएं ली गई हैं। साथ ही इस गाने के लिए खास कॉस्मेटिक्स और पेंट का इस्तेमाल किया गया है।
इस गीत को फिल्माने में करीब पांच करोड़ रुपए की लागत आई है। गाने में आमिर और कैटरीना रिंग पर करतब करते नजर आते हैं। इसके लिए दोनों कलाकारों ने काफी ट्रेनिंग ली जिसके बाद वे रिंग पर सहज हो सके। यही नहीं, इस गाने में एक फ्रेम में 200 डांसर एक साथ नजर आएंगे।
इन सब चीजों से ‘मलंग’ गाना खास बन गया है और इसकी लागत भी काफी अधिक हो गई है।

Trending news