वीना मलिक का फिल्मों से संन्यास, अब लोगों तक पहुंचाएंगी मजहबी और सामाजिक संदेश

पाकिस्तान की बिंदास अदाकारा वीना मलिक ने ऐलान किया है कि वह अब किसी फिल्म में काम नहीं करेंगी, बल्कि मजहबी और सामाजिक संदेश लोगों तक पहुंचाएंगी। उनका कहना है कि एक मौलवी ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया है।

लाहौर/कराची : पाकिस्तान की बिंदास अदाकारा वीना मलिक ने ऐलान किया है कि वह अब किसी फिल्म में काम नहीं करेंगी, बल्कि मजहबी और सामाजिक संदेश लोगों तक पहुंचाएंगी। उनका कहना है कि एक मौलवी ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया है।
भारत की एक पत्रिका के लिए कम कपड़ों में पोज देकर विवादों से घर चुकीं 29 साल की वीना ने कहा, मैंने शो-बिजनेस छोड़ दिया है। अब से मैं पाकिस्तानी और भारतीय फिल्मों में काम नहीं करूंगी। उन्होंने सउदी अरब में एक पाकिस्तानी पत्रकार को दिए साक्षात्कार में कहा, मैं उन भारतीय फिल्म निर्माताओं को मना करने वाली हूं जिनके साथ मैंने फिल्में करने के लिए रजामंदी जताई थी। दुबई में रहने वाले कारोबारी असद बशीर खान खटक से शादी रचाने वाली वीना पिछले दिनों अपने पति और ससुराल के लोगों के साथ उमरा करने के लिए सउदी पहुंची थीं।
वीना ने कहा कि धर्मगुरू मौलाना तारिक जमील ने उनकी जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया। उन्होंने कहा, मौलाना साहब ने मुझसे वादा लिया है कि अपने सिर से डुपट्टा नहीं हटाउंगी। मैं इस वादे पर जिंदगी भर अमल करूंगी।
वीना ने कहा कि उनके फैसले को लेकर भारत, पाकिस्तान तथा दुनिया के दूसरे हिस्सों में मौजूद उनके चाहने वाले उन्हें और उनके पति को मुबारकबाद दे रहे हैं। उन्होंने कहा, दूसरे इंसानों की तरह मैंने भी गलतियां की है। मैंने खुदा से अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी है। अब मैं पाकिस्तान के लोगों की भलाई के लिए काम करना चाहती हूं। उधर, मीडिया उद्योग में एक सूत्र ने बताया कि वीना ने एक पाकिस्तानी चैनल पर अपने पति के साथ शो करने की योजना बनाई है। सूत्र ने कहा, वीना दो चैनलों के प्रबंधन के साथ बातचीत कर रही हैं। वीना ने पिछले साल दुबई में खटक से शादी की थी। (एजेंसी)