Zee Rozgar Samachar

अभिषेक, ऐश्वर्या ने मनाया ऑनलाइन करवाचौथ

अभिनेता अभिषेक बच्चन व्यस्तता के चलते इस करवाचौथ अपनी पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से दूर थे, लेकिन 21वीं सदी की अत्याधुनिक तकनीकी की मदद से दोनों ने एक-दूसरे के पास न रहने पर भी करवाचौथ मनाया।

मुंबई: अभिनेता अभिषेक बच्चन व्यस्तता के चलते इस करवाचौथ अपनी पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन से दूर थे, लेकिन 21वीं सदी की अत्याधुनिक तकनीकी की मदद से दोनों ने एक-दूसरे के पास न रहने पर भी करवाचौथ मनाया। अभिषेक और ऐश्वर्या ने वीडियो कॉलिंग सॉफ्टवेयर फेसटाइम के माध्यम से एक साथ करवाचौथ मनाया।
अभिषेक इस समय एक फिल्म की शूटिंग के लिए बैंकाक में हैं और मंगलवार को करवाचौथ के अवसर पर उन्होंने ऐश्वर्या से ऑनलाइन संपर्क किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अपनी पत्नी से दूर यह मेरा पहला करवाचौथ है। शुक्र है फेसटाइम है। इस जोड़े की शादी 2007 में हुई थी और दोनों एक प्यारी सी बेटी आराध्या के माता-पिता हैं।
खबर है कि अभिषेक निर्देशक उमेश शुक्ला की अगली फिल्म `मेरे अपने` में काम करने वाले हैं। इसके अलावा वह निर्देशिका फराह खान की `हैप्पी न्यू ईयर` में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। उनकी फिल्म `धूम 3` भी जल्द ही सिनेमाघरों में आने वाली है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.