ऐश्वर्या राय-जया बच्चन के बीच फिर अनबन की खबर

पिछले कुछ समय से मीडिया में अटकलें चल रही हैं कि जया बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। उद्योगपति अनिल अंबानी की पार्टी में जया और ऐश जिस तरीके से पेश आए उससे दोनों के बीच अनबन होने की बात ने और जोर पकड़ ली है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली : पिछले कुछ समय से मीडिया में अटकलें चल रही हैं कि जया बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। उद्योगपति अनिल अंबानी की पार्टी में जया और ऐश जिस तरीके से पेश आए उससे दोनों के बीच अनबन होने की बात ने और जोर पकड़ ली है।
एक समाचार पत्र की रिपोर्ट के मुताबिक अनिल अंबानी ने अपनी माता कोकिलाबेन का जन्मदिन मनाने के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था। इस पार्टी में ऐश्यवर्या को जया बच्चन से बचते देखा गया। पार्टी के दौरान जया और ऐश एक दूसरे के करीब नहीं आए जबकि ऐश पति अभिषेक बच्चन के आस-पास ही सिमटी रहीं।
ऐश और जया के बीच अनबन होने की बात से बच्चन परिवार हालांकि इंकार करता आया है लेकिन कुछ दिनों पहले हेमा मालिनी की बेटी आहना देओल की शादी में भी सास और बहू के बीच दूरी देखी गई थी। हालांकि, ऐश और जया ने इस समारोह में एक साथ तस्वीर खिंचाई।
अफवाह यह भी उड़ी कि ऐश्वर्या राय `जलसा` छोड़ना चाहती हैं। यह भी कहा जा रहा है कि जया बच्चन के हस्तक्षेप और उनके हावी होने वाले स्वभाव के कारण ऐश्वर्या `जलसा` को छोड़ पति अभिषेक बच्चन के साथ रहना चाहती हैं। हालांकि, बच्चन परिवार ने इस बात को तुरंत ही खारिज कर दिया।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.