ऐश्वर्या `जज्बा` में अपने स्टंट खुद करेंगी

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बिटिया आराध्या प्ले स्कूल जाने लगी है, इसलिए ऐश्वर्य फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म `जज्बा` से फिल्मों में दमदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। यह उनकी मारधाड़ से भरपूर पहली फिल्म है।

मुंबई: अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बिटिया आराध्या प्ले स्कूल जाने लगी है, इसलिए ऐश्वर्य फिल्म निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म `जज्बा` से फिल्मों में दमदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। यह उनकी मारधाड़ से भरपूर पहली फिल्म है।
ऐसा लगा था कि ऐश्वर्या के पहले फिल्म निर्देशक मणि रत्नम ही अपनी फिल्म से ऐश्वर्य को फिल्मों में वापसी कराएंगे। लेकिन वह फिल्म फिलहाल रुक गई है। गुप्ता की फिल्म `जज्बा` वर्ष 2011 के बाद रुपहले पर्दे पर ऐश्वर्य की वापसी की प्रतीक होगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू होगी।
इसकी पुष्टि करते हुए गुप्ता ने कहा कि हम जनवरी 2015 में `जज्बा` की शूटिंग शुरू कर रहे हैं। हम कान्स फिल्म उत्सव 2015 में `जज्बा` दिखाएंगे। फिल्मकार ने स्पष्ट किया कि यह महिला प्रधान फिल्म नहीं है।
गुप्ता ने कहा कि क्योंकि फिल्म में ऐश्वर्या हैं, सिर्फ इसलिए हमें फिल्म को महिला प्रधान फिल्म का तमगा नहीं देना चाहिए। मेरे लिए, वह फिल्म का हीरो हैं।
ऐश्वर्या ने `धूम 2` में कुछ मारधाड़ दृश्य किए थे, लेकिन उन्होंने वैसे स्टंट नहीं किए थे जैसे कि ऋतिक रोशन ने किए थे। गुप्ता की फिल्म में वह बिना किसी `बॉडी-डबल` की मदद लिए अपने सारे स्टंट खुद करेंगी। इस भूमिका के लिए उन्होंने प्रशिक्षण भी लेना शुरू कर दिया है। फिल्म में ऐश्वर्य के साथ दो प्रमुख अभिनेताओं को लेना अभी बाकी है।
दिलचस्प बात यह है कि गुप्ता, ऐश्वर्या के अभिनेता पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म `खोटे सिक्के` में भी काम कर रहे हैं, जो `जज्बा` के तुरंत बाद बनेगी।
गुप्ता ने कहा कि मैं अब एक के बाद एक पटकथा लिख रहा हूं। शुरुआत अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, विवेक ओबरॉय और मनोज बाजपेयी अभिनीत `मुंबई सागा` से हो रही है। इसके बाद ऐश्वर्य राय अभिनीत `जज्बा` और उसके बाद `खोटे सिक्के` आएगी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.