सलमान की जगह अजय देवगन करेंगे `बिग बॉस`!
Advertisement

सलमान की जगह अजय देवगन करेंगे `बिग बॉस`!

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का कहते हैं कि उन्हें संदेह है कि मौका मिलने पर वह रियलिटी शो `बिग बॉस` को सलमान खान की तरह कुशलतापूर्वक संभाल सकेंगे।

fallback

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन का कहते हैं कि उन्हें संदेह है कि मौका मिलने पर वह रियलिटी शो `बिग बॉस` को सलमान खान की तरह कुशलतापूर्वक संभाल सकेंगे। कयास लगाया जा रहा है कि रियलिटी शो के चार सत्रों की सफलतापूर्वक मेजबानी कर चुके सलमान `बिग बॉस` के आठवें सत्र में शायद नहीं होंगे।
अजय से यह पूछने पर कि मौका मिलने पर क्या वह शो की मेजबानी करना कबूल करेंगे, अजय ने कहा कि मुझे सचमुच नहीं पता। मैं उस पर अभी टिप्पणी नहीं कर सकता। अजय ने बताया कि सलमान ने इसे बेहतर किया है..यह देखने लायक था। मुझे नहीं पता कि मैं सलमान की तरह कर पाऊंगा। मैंने सारे एपिसोड नहीं देखे, लेकिन कहीं कहीं से देखा है।
सलमान खान और अजय देवगन प्रतिद्वंदी भी हैं और करीबी दोस्त भी। दोनों ने `हम दिल दे चुके सनम` और `लंदन ड्रीम` में साथ काम किया है।
अजय ने कहा कि मैं नहीं मानता कि प्रतिद्वंदी दोस्त नहीं हो सकते। सलमान और संजय दत्त मेरे करीबी दोस्त हैं। हम एक-दूसरे के सेट पर मिलते हैं। हमें जब भी जरूरत होती है, एक-दूसरे के साथ खड़े होते हैं। (एजेंसी)

Trending news