अक्षय करेंगे `बॉस` के सबसे लंबे पोस्टर का अनावरण

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मंगलवार को मुंबई में अपनी फिल्म `बॉस` के पोस्टर का अनावरण करेंगे। यह किसी फिल्म का सबसे बड़ा पोस्टर है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मंगलवार को मुंबई में अपनी फिल्म `बॉस` के पोस्टर का अनावरण करेंगे। यह किसी फिल्म का सबसे बड़ा पोस्टर है। पोस्टर 193 फीट, 1 इंच चौड़ा व 180 फीट, 2 इंच लंबा है। यह दुनिया के सबसे बड़े पोस्टर के रूप में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज किया गया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड पॉप गायक माइकल जैक्सन की वृत्तचित्र-संगीत समारोह फिल्म `दिस इज इट` के नाम था।
अक्षय 15 अक्टूबर को अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में अपने प्रसंशकों की मौजूदगी में इस खास पोस्टर का अनावरण करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सम्मान की बात है। मैं उस हर व्यक्ति को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिसने यह संभव बनाया।
अक्षय के प्रशंसकों के दल टीम अक्षय द्वारा तैयार इस पोस्टर का सबसे पहले तीन अक्टूबर को लिटिल ग्रांसडेन एयरफील्ड, ब्रिटेन में अनावरण हुआ था। टीम को पोस्टर तैयार करने में तीन महीने का समय लगा। बुधवार को प्रदर्शित होने जा रही `बॉस` का निर्देशन एंथनी डीसूजा ने किया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.