`पीकू` में अमिताभ और इरफान दिखेंगे साथ-साथ

ऑस्कर अवार्ड विजेता फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के अभिनेता इरफान खान और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्मी पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाले हैं।

नई दिल्ली : ऑस्कर अवार्ड विजेता फिल्म ‘स्लमडॉग मिलेनियर’ के अभिनेता इरफान खान और सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्मी पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाले हैं। सुजीत सरकार की फिल्म में दोनों ही दिग्गज अभिनेताओं को साथ साथ देखना दर्शकों के लिए एक सुखद अनुभव होगा।
हाल ही में दिल्ली में एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आये इरफान खान ने बताया, ‘मैंने सुजीत सरकार की फिल्म करने का अनुबंध किया है जिसमें अमित जी, एक लड़की और मैं, कुल तीन प्रमुख किरदार हैं। फिल्म का नाम ‘पीकू’ है। यह जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है।’
अमित जी के साथ काम करने के संदर्भ में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘निश्चित तौर पर यह अच्छा अनुभव होगा। अमित जी का काम का अपना एक अंदाज है। अपने दौर में दर्शकों की एक पूरी पीढ़ी को उन्होंने प्रभावित किया है। उनके खास अंदाज के लिए दर्शक उन्हें पसंद करते हैं लेकिन मेरा अपने चरित्र में जाने का अपना अंदाज है।`
इरफान ने कहा, `फिल्म में मेरी नजर इस बात पर नहीं होती कि कौन मेरे साथ काम कर रहा है बल्कि इस बात पर होती है कि फिल्म की कहानी के अनुरूप मैं अपने चरित्र को कितना आत्मसात कर पाता हूं या ऐसे कहें मैं कितना उसमें डूब पाता हूं। हमारी तुलना बेमानी है, एक अभिनेता के तौर पर मेरे दिल में अमित जी के लिए खासी इज्जत है।’ (एजेंसी)