‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ में युवाओं के साथ थिरके बिग बी

फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ के एक गाने में युवाओं के साथ थिरकते नजर आएंगे। इसकी चर्चा करते हुए बच्चन ने कहा कि इस गाने के लिए युवाओं के साथ कदमताल मिलाकर वह गर्व महसूस कर रहे हैं।

मुंबई : फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी आने वाली फिल्म ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ के एक गाने में युवाओं के साथ थिरकते नजर आएंगे। इसकी चर्चा करते हुए बच्चन ने कहा कि इस गाने के लिए युवाओं के साथ कदमताल मिलाकर वह गर्व महसूस कर रहे हैं।
71 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्हें कभी कभी लगता है कि नृत्यनिर्देशक उनकी उम्र भूल जाते हैं और अब भी उन्हें मुश्किल डांस स्टेप देते हैं।
बच्चन ने अपनी कुछ तस्वीरें डालते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा, ‘‘ ‘भूतनाथ रिटर्न्स’ की शूटिंग के दौरान नौजवानों के साथ ‘नाचते, थिरकते हुए’..लेकिन ईमानदारी से कहूं तो इतनी गर्मी में खूब पसीना बहाने के बावूजद मुझे इसमें मजा आया।’’ बच्चन ने साथ ही कहा, ‘‘और निश्चित रूप से जिम ना जाने के लिए कोई अफसोस नहीं क्योंकि गाने के दौरान जितनी कसरत की वह मुझे एक दशक तक दुरूस्त बनाए रखने के लिए काफी है।’’ अभिनेता ने इससे पहले कहा था कि उन्होंने पिछले महीने गणेश आचार्य के नृत्य निर्देशन में एक गाने की शूटिंग की।
’भूतनाथ रिटर्न्‍स’ 2008 में आयी फिल्म ‘भूतनाथ’ का सीक्वेल है जिसमें बच्चन के अलावा जूही चावला और शाहरूख खान ने काम किया था। फिल्म में बच्चन ने एक अच्छे भूत का किरदार निभाया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.