एक मंच पर आज राज और अमिताभ , खत्म होंगी दूरियां!
Advertisement

एक मंच पर आज राज और अमिताभ , खत्म होंगी दूरियां!

अभिनेता अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे सोमवार को एक मंच पर होंगे। राज ठाकरे और अमिताभ बच्चन एक साथ फिल्म उद्योग के कई वरिष्ठ कलाकारों का सम्मान करेंगे।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: अभिनेता अमिताभ बच्चन और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के अध्यक्ष राज ठाकरे सोमवार को एक मंच पर होंगे। राज ठाकरे और अमिताभ बच्चन एक साथ फिल्म उद्योग के कई वरिष्ठ कलाकारों का सम्मान करेंगे।
मुंबई में यह समारोह राज ठाकरे की पार्टी की फिल्म यूनिट ने आयोजित किया है। इस समारोह में राजनीतिक दिग्गजों के अलावा फिल्म की कई बड़ी हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है।
दोनों का साथ आना एक विवाद के खत्म होने की तरफ इशारा कर रहा है। दरअसल, छह साल पहले राज ठाकरे ने अमिताभ बच्चन के यूपी के ब्रान्ड एम्बैसेडर बनने पर विवादित टिप्पणी की थी, जिससे दोनों के बीच दूरियां बढ़ गई थीं।
गौरतलब है कि पिछले पांच साल में कई बार राज ठाकरे ने बिग बी पर कई बार जुबानी हमला किया है। बताया जा रहा है कि पार्टी की फिल्म विंग एमएनएस चित्रपट कर्मचारी संघ की चीफ शालिनी और पार्टी का अन्य कार्यकर्ता अमोय कपूर बिग बी को आमंत्रित करने गए थे। बिग बी ने उनका आमंत्रण सम्मान से स्वीकार कर लिया। इसलिए यह माना जा रहा है कि अमिताभ और राज ठाकरे के बीच की दूरियां अब खत्म हो सकती है।

Trending news