अमिताभ हुए मंत्रमुग्‍ध, तीन बार देखी ‘राम-लीला’

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ में कलाकारों की अदाकारी से मंत्रमुग्ध हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन के मुताबिक वह एक ही दिन में फिल्म को तीन बार देख चुके हैं।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: राम-लीला’ में कलाकारों की अदाकारी से मंत्रमुग्ध हुए अभिनेता अमिताभ बच्चन के मुताबिक वह एक ही दिन में फिल्म को तीन बार देख चुके हैं।
71 वर्षीय बिग बी ने फिल्म देखने के बाद इसके निर्देशक भंसाली और शीर्ष भूमिका निभाने वाले कलाकारों दीपिका पादुकोण तथा रणवीर सिंह से फोन पर बात की और उनके काम के लिए बधाई दी। यह बात बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखी है।
उन्होंने लिखा है, दूसरों के हुनर की तारीफ करना वाकई सुकून देता है। मैंने आज ‘राम-लीला’ और इसके शानदार कलाकारों के लिए ऐसा किया। संजय लीला भंसाली, दीपिका और रणवीर के साथ सुप्रिया और रिचा। सभी ने इस फिल्म को मेरे लिए सबसे यादगार अनुभव बना दिया है। अमिताभ के मुताबिक, मैंने पिछले 24 घंटे में यह फिल्म 3 बार देखी है और अब भी इसे देखना चाहता हूं। भंसाली के साथ फिल्म ‘ब्लैक’ में काम कर चुके अमिताभ ने कहा कि वह हिंदी फिल्मों की नई पीढ़ी के कलाकारों के काम से खुश हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.