`क्रिष-3` की कमाई के मुद्दे पर बिफरे ऋतिक

बॉलीवुड सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया कि उनकी नवीनतम फिल्म `क्रिश 3` की बॉक्स ऑफिस कमाई को बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें कहा गया कि उनकी नवीनतम फिल्म `क्रिश 3` की बॉक्स ऑफिस कमाई को बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया है। उन्होंने कहा कि अमर्यादित व्यवहार रोकने की जरूरत है। अफवाहों का खंडन करने के लिए ऋतिक ने मंगलवार रात सोशल नेटवर्किं ग वेबसाइट फेसबुक के अपने अधिकारिक पृष्ठ को चुना।
39 वर्षीय इस अभिनेता ने कहा कि फिल्मोद्योग और मीडिया के कुछ वर्गो के लोग मुझे, मेरे पिता और `क्रिश 3` को नीचा दिखाने पर अडिग हैं। मैं अब तक चुप रहा लेकिन अब इन अमर्यादित व्यवहारों को रोकने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि क्रिश 3` ने भारत में करीब 244 करोड़ और विदेशों में करीब 55 करोड़ रुपये कमाए। ऋतिक ने गारंटी दी कि उनके और पिता राकेश रोशन के पास फिल्मजगत को देने के लिए बहुत कुछ है।
उन्होंने कहा कि कर्म में यकीन रखिए जैसे मैं और मेरे पिता रखते हैं। मैं और मेरे पिता के बारे में एक और आखिरी बात कह दूं कि हमने अभी शुरुआत की है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.