अपनी पोती को पार्श्व गायिका बनाना चाहती हैं आशा भोसले
Advertisement

अपनी पोती को पार्श्व गायिका बनाना चाहती हैं आशा भोसले

गायिका आशा भोसले ने कहा है कि वह चाहती हैं कि उनकी पोती उन्हीं की तरह पार्श्व गायिका बने और उसे इसके लिए प्रशिक्षित कर रही हैं।

अपनी पोती को पार्श्व गायिका बनाना चाहती हैं आशा भोसले

नई दिल्ली : गायिका आशा भोसले ने कहा है कि वह चाहती हैं कि उनकी पोती उन्हीं की तरह पार्श्व गायिका बने और उसे इसके लिए प्रशिक्षित कर रही हैं।

आशा भोसले के बेटे आनंद की बेटी 12 वर्षीय जनाई 2013 में आयी फिल्म ‘माई’ में एक गीत के जरिये इस क्षेत्र में पदार्पण कर चुकी है। ‘माई’ में आशा ने खुद अभिनय किया है।

इस साल की शुरुआत में आशा के साथ एक संगीत समारोह के दौरान जनाई एक मंच पर नजर आयी थी। राजधानी में यंग फिक्की लेडिज आर्गेनाइजेशन द्वारा आयोजित एक समारोह में भाग लेने के दौरान आशा ने कहा ‘जीवन में मैने गायन, अभिनय, टीवी कार्यक्रम, स्टेज कार्यक्रम सब कुछा किया जो मैने चाहा। एक फैशन कार्यक्रम के दौरान हाल में मैं रैम्प पर भी चली। मैं सोचती हूं कि मेरा अगला लक्ष्य अपनी पोती को पार्श्व गायिका बनाना का है।’

उन्होंने कहा ‘उसकी आवाज बहुत शानदार है-मेरी और लता दी का मिश्रण। मैं उसे खुद के जैसी गायिका बनना चाहती हूं।’ हिन्दी फिल्म संगीत उद्योग के वर्तमान परिदृश्य के बारे में 81 वर्षीय गायिका ने कहा कि आज के गीतों जैसे ‘हलकट जवानी’, ‘मुन्नी बदनाम’ और ‘लुंगी’ सहित अन्य गीतों के अटपटें बोल को सुनकर वह कुछ परेशान से हो जाती हैं।

Trending news