स्‍क्रीन पर तमन्ना और मेरी जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करेंगे: अक्षय कुमार

बालीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय कुमार का कहना है कि तमन्ना भाटिया के साथ उनकी जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करेंगे। जिक्र योग्‍य है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'इंटरटेनमेंट' शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय के सामने तमन्ना भाटिया ने काम किया है।

स्‍क्रीन पर तमन्ना और मेरी जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करेंगे: अक्षय कुमार

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो

मुंबई : बालीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' अक्षय कुमार का कहना है कि तमन्ना भाटिया के साथ उनकी जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करेंगे। जिक्र योग्‍य है कि अक्षय कुमार की फिल्म 'इंटरटेनमेंट' शुक्रवार को प्रदर्शित होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय के सामने तमन्ना भाटिया ने काम किया है। तमन्ना इससे पूर्व 'हिम्मतवाला' और फिल्म 'हमशक्लस' में काम कर चुकी है।

अक्षय ने कहा कि तमन्ना के पास आकर्षक व्यक्तित्व है जिससे दर्शक उन्हें जरूर सराहेंगे। इस फिल्म के लिए वे एक बेहतरीन फैमिली हीरोइन रही है। स्क्रीन पर उनकी और मेरी जोड़ी को दर्शक पसंद करेंगे। उल्लेखनीय है कि साजिद-फरहाद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया के अलावा मिथुन चक्रवर्ती, सोनु सूद, जानी लीवर, प्रकाश राज और कृष्णा अभिषेक की मुख्य भूमिका है। यह फिल्म 08 अगस्त को प्रदर्शित हो रही है।