...जब बिग बी ने जांचा सलमान खान का स्वास्थ्य

भूतनाथ 2 की शूटिंग शुरू कर चुके महानायक अमिताभ बच्चन यहां स्टूडियो में अभिनेता सलमान खान और तब्‍बू से मिलकर बेहद खुश हुए। यहां उन्होंने सलमान के स्वास्थ्य को जांचा और कहा कि वह तंत्रिका समस्या से तेजी से उबर रहे हैं। बिग ने साथी कलाकारों से हुई मुलाकात के कुछ फोटो भी साझा किए।

मुंबई : `भूतनाथ 2` की शूटिंग शुरू कर चुके महानायक अमिताभ बच्चन यहां स्टूडियो में अभिनेता सलमान खान और तब्‍बू से मिलकर बेहद खुश हुए। यहां उन्होंने सलमान के स्वास्थ्य को जांचा और कहा कि वह तंत्रिका समस्या से तेजी से उबर रहे हैं। बिग ने साथी कलाकारों से हुई मुलाकात के कुछ फोटो भी साझा किए।
बिग ने गुरुवार सुबह अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि शूटिंग के दौरान प्यारी तब्‍बू और सलमान से मिला। सहयोगियों के साथ होकर हमेशा आनंद आता है। सलमान अगली मंजिल पर शूटिंग कर रहे हैं। उनसे मिला और उनके तंत्रिका रोग की पूछताछ की। उनमें सुधार है। शुक्रवार को 70 वर्ष के होने जा रहे अमिताभ ने कहा कि वह कहते हैं कि तेजी से सुधार हो रहा है..बढ़िया।
उनके संग फिल्म `चीनी कम` में काम कर चुकीं तब्‍बू की चर्चा करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, एक नरम दिल प्यारी दोस्त। (एजेंसी)