बिग बॉस-7: गौहर खान के सामने प्रणय प्रस्ताव रखेंगे कुशाल

मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान के प्रति प्रेमपूर्ण भावनाएं रखने वाले अभिनेता कुशाल टंडन उनके समक्ष टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस साथ-7` में ही प्रणय प्रस्ताव रखेंगे। हालांकि, यह प्रस्ताव शो में दिए जाने वाले काम का ही हिस्सा होगा। यह युगल शो में अच्छे और बुरे समय में एक-दूसरे के प्रति प्रेमपूर्ण संबंध रखने की वजह से सुर्खियों में आ गया है।

मुंबई : मॉडल-अभिनेत्री गौहर खान के प्रति प्रेमपूर्ण भावनाएं रखने वाले अभिनेता कुशाल टंडन उनके समक्ष टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस साथ-7` में ही प्रणय प्रस्ताव रखेंगे। हालांकि, यह प्रस्ताव शो में दिए जाने वाले काम का ही हिस्सा होगा। यह युगल शो में अच्छे और बुरे समय में एक-दूसरे के प्रति प्रेमपूर्ण संबंध रखने की वजह से सुर्खियों में आ गया है। इस शो की शुक्रवार की कड़ी में कुशाल टंडन और एजाज खान को गौहर को लुभाने और इनाम में उनके संग डेट पर जाने का मौका जीतने का काम सौंपा गया है।
वीजे एंडी की मेजबानी में होने वाले इस काम के पहले चरण में दोनों पुरुष प्रतिभागी गौहर के लिए गाना गाते हैं। प्रोडेक्शन टीम से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, दूसरे चरण के दौरान कुशाल महिला प्रतिभागी गौहर के समक्ष यह कहते हुए प्रणय निवेदन रखेंगे कि वह जीते या हारें, लेकिन पूरी दुनिया के सामने कहना चाहेंगे कि वह गौहर से बहुत प्यार करते हैं। आगे भी उनके साथ रहना चाहते हैं।
इस भावपूर्ण निवेदन से गौहर भावुक हो गईं और आंसू लिए वहां से चली गईं। हालांकि, एजाज ने भी गौहर का दिल जीतने का भरसर प्रयास किया, लेकिन जीत कुशाल को मिली। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.