close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिग बॉस-7: गौहर और कुशाल के Love में `विलेन` बने एजाज

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन सात में शो के प्रतियोगी गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच प्रेम प्रसंग जारी है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस सीजन सात में शो के प्रतियोगी गौहर खान और कुशाल टंडन के बीच प्रेम प्रसंग जारी है। लेकिन इस बात की तरह यह भी उतना ही सच है कि यह प्रेम प्रसंग जिस व्यक्ति को नहीं भा रहा है वह एजाज खान है। एजाज को गौहर-कुशाल की मोहब्बत खटकती है।
गौहर को जब कुशाल ने शो के दौरान प्रपोज किया था तब यह बात एजाज को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी थी। क्योंकि गौहर के साथ वह कई बार नजदीकियां बढ़ाते हुए दिखे थे। लेकिन गौहर ने एजाज को कभी भाव दिया ही नहीं।
लेकिन अब यह देखा जा रहा है कि वह गौहर और कुशाल के बीच एजाज दूरी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि कल के एपिसोड में यह देखा गया कि उन्होंने एक गाना गाया और गौहर से कहा कि कुशाल क्या मैं राज खोल दूं। गौहर बार-बार पूछती रही कि क्या बात है लेकिन वह हंसकर टालते रहे। कुशाल भी इस दौरान मुस्कुराते रहे। उनकी हरकतों से यह बात जाहिर होती रही कि वह कुशाल और गौहर के `लव वायर` में आग लगाना चाह रहे हैं।
दरअसल अरमान-तनीषा-एंडी और काम्या के कैंप में एजाज को कोई भी पसंद नहीं करता है। क्योंकि घर में उनकी छवि एक ऐसे व्यक्ति की बन गई है जो इधर की उधर करता है। उन्होंने गौहर को भटकाने की कई बार कोशिश की है लेकिन गौहर ने हमेशा उन्हें इग्नोर किया है। तमाम बातों के बीच यह भी साफ है कि शो में गौहर और कुशाल एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते है। अब देखना यह है कि यह रिश्ता शो के खत्म होने के बाद भी कायम रह पाता है या नहीं।