बिग बॉस-7: सोफिया हयात की अब चैनल पर मुकदमे की तैयारी

टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस साथ-7` में सह प्रतिभागी अरमान कोहली पर प्राथमिकी दर्ज कराने वाली ब्रिटिश गायिका-अभिनेत्री सोफिया हयात अब चैनल पर भी मुकदमा करने की योजना बना रही हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो `बिग बॉस साथ-7` में सह प्रतिभागी अरमान कोहली पर प्राथमिकी दर्ज कराने वाली ब्रिटिश गायिका-अभिनेत्री सोफिया हयात अब चैनल पर भी मुकदमा करने की योजना बना रही हैं। यहां एक प्रेस कांफ्रेंस में सोफिया से पूछा गया कि क्या वह सोचती हैं कि उनके प्रति हिंसक हुए कोहली पर चैनल द्वारा कोई कार्रवाई न करना गलत है। सोफिया ने कहा, मैंने व्यावहारिक रूप से नहीं सोचा कि मुझे चैनल पर भी मुकदमा करना चाहिए, मैं सिर्फ अरमान को देख सकी। लेकिन हां, आप सही हैं। मैं इस बारे में अपनी विधिक टीम से भी बात करूंगी।
उन्होंने कहा, मेरे अनुबंध ने कहा, `कोई हिंसा और व्यक्तिगत हमला नहीं।` मैंने चैनल पर मुकदमा करने से पूर्व इस बारे में नहीं सोचा, लेकिन मेरा अगला कदम यही होगा। यकीनन, मेरी पहली प्राथमिकता अरमान को `बिग बॉस` के घर से बाहर निकालना है और जो उन्होंने किया उन्हें उसके लिए जिम्मेदार होने की जरूरत है। दोनों के बीच हुई हिंसक झड़प को टीवी पर प्रसारित नहीं किया गया था। यही नहीं शो के मेजबान सलमान खान ने अरमान को उनकी इस हरकत पर फटकार भी लगाई थी। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.