बॉलीवुड हस्तियों ने मुंडे के निधन पर शोक जताया

हिंदी सिनेमा की कई जानीमानी हस्तियों और बॉलीवुड के कई कलाकारों ने केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे के निधन पर शोक जताया है। महान गायिका लता मंगेशकर, अभिनेता रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय, अनुपम खेर सहित कई हस्तियों ने ट्विटर के जरिए मुंडे के निधन पर दुख प्रकट किया।

मुंबई : हिंदी सिनेमा की कई जानीमानी हस्तियों और बॉलीवुड के कई कलाकारों ने केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री गोपीनाथ मुंडे के निधन पर शोक जताया है। महान गायिका लता मंगेशकर, अभिनेता रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय, अनुपम खेर सहित कई हस्तियों ने ट्विटर के जरिए मुंडे के निधन पर दुख प्रकट किया।
मंगेशकर ने लिखा कि गोपीनाथ मुंडेजी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। वह न सिर्फ एक बेहतरीन मंत्री थे, बल्कि अच्छे इंसान भी थे। हमारे बीच पारिवारिक रिश्ते थे। ईश्वर उनके परिवार को इस क्षति से उबरने की शक्ति प्रदान करे और उनकी आत्मा को शांति मिले।
गीतकार जावेद अख्तर ने कहा कि श्री मुंडे का निधन हर किसी को सकते में डाल गया। परिवार और मित्रों के प्रति मेरी संवेदना। गायिका आशा भोंसले ने कहा कि गोपीनाथजी के परिवार के प्रति संवेदना। यह खबर सुनकर गहरा आघात लगा। वह अच्छे मित्र और शुभचिंतक थे। फिल्मकार महेश भट्ट ने ट्वीट किया कि त्रासदी, एक अच्छे इंसान गोपीनाथ मंडे नहीं रहे। देश उनके जाने से शोकाकुल है।
अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्विटर पर मुंडे की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनके पिता विलासराव देशमुख एवं प्रमोद महाजन भी नजर आ रहे हैं। अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, सतीश कौशिक, मधुर भंडारकर और अतुल कुलकर्णी ने भी मुंडे के निधन पर शोक जताया। (एजेंसी)