व्यस्तता से बॉलीवुड में प्रभावित होती है दोस्ती: जूही चावला

फिल्म अभिनेत्री जूही चावला को लगता है कि शाहरूख खान के साथ उनकी दोस्ती पहले जैसी नहीं है क्योंकि शाहरूख अपने कार्यक्रमों को लेकर व्यस्त रहते हैं।

मुंबई : फिल्म अभिनेत्री जूही चावला को लगता है कि शाहरूख खान के साथ उनकी दोस्ती पहले जैसी नहीं है क्योंकि शाहरूख अपने कार्यक्रमों को लेकर व्यस्त रहते हैं। जूही ने कहा, किसी की भी दोस्ती हमेशा एक जैसी नहीं रहती। और हम बहुत व्यस्त लोग हैं, शाहरूख तो किसी भी व्यक्ति से ज्यादा व्यस्त रहते हैं, इस वजह से हमारे पास दोस्ती के लिए समय कहां है? लेकिन निश्चित तौर पर हम दोस्त तो हैं ही, इसमें शक की कोई बात नहीं है।
अभिनेत्री ने कहा, ना केवल शाहरूख बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से कोई भी हो, मैं कहां किसी से भी इस तरह से मिल पाती हूं? ऐसा सच में नहीं होता। हम सब अपने काम के लिए भाग-दौड़ करते रहते हैं। जूही और शाहरूख अच्छे दोस्त रहे हैं और दोनों की जोड़ी हिट रही है। दोनों ने ‘राजू बन गया जेंटलमैन’, ‘डर’, ‘डुप्लीकेट’, ‘यस बॉस’ समेत कई फिल्मों में काम किया है। इनमें से अधिकतर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही हैं। जूही फिर से शाहरूख के साथ पर्दे पर दिखने को तैयार हैं। उन्होंने कहा, निश्चित रूप से मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी। उनके साथ काम करने के लिए तो हर कोई तैयार होगा। लेकिन कैसे, कब, कहां..ये सब चीजें, आपको शायद इस बारे में उनसे ही पूछना चाहिए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.