डर था कहीं बिकनी न सरक जाए: कैमरन डियाज

हॉलीवुड अभिनेत्री कैमरन डियाज फिल्म `द अदर वूमैन` के सीन्स की शूटिंग करते समय इस बात को लेकर चिंतित थी कि उनकी बिकनी फिसल या उतर जाएगी। 41 वर्षीया डियाज फिल्म में एक सीन में बिकनी पहनकर दौड़ रही थीं।

लॉस एंजेलिस: हॉलीवुड अभिनेत्री कैमरन डियाज फिल्म `द अदर वूमैन` के सीन्स की शूटिंग करते समय इस बात को लेकर चिंतित थी कि उनकी बिकनी फिसल या उतर जाएगी। 41 वर्षीया डियाज फिल्म में एक सीन में बिकनी पहनकर दौड़ रही थीं। इस दृश्य को देने से पूर्व उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि उन्होंने बिकनी सही से तो पहनी है ना, नहीं तो यह एक शर्मनाक स्थिति पैदा कर सकती है। फिल्म में डियाज के साथ अभिनेत्री लेसली मन और केट अपटन भी हैं।
वेबसाइट `कांटेक्टम्यूजिक डॉट कॉम` के अनुसार, डियाज ने कहा, मैं तय करती हूं कि यह सही जगह रहे। बिकनी अगर सरकी या फिसली तो स्थिति बहुत शर्मनाक हो सकती है। डियाज का कहना है कि हालांकि उन्होंने फिल्म में अंग प्रदर्शन किया, लेकिन उन्होंने अपने शरीर को सही आकार में बनाए रखने के लिए और अधिक कसरत नहीं की।
उन्होंने कहा, मेरा मतलब, मैं इस फिल्म के लिए कोई विशेष व्यायाम नहीं कर रही थी। वास्तव में मैं फिल्म के लिए अपना सामान्य सा व्यायाम कर रही थी। मैं थोड़ी ढीली पड़ गई थी। मेरा ध्यान इस बात पर है कि मैं स्वस्थ रहूं।
(एजेंसी)