close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिग बॉस के घर के मेहमान बनेंगे कैंडी बरार, एजाज

मॉडल कैंडी बरार और अभिनेता एजाज खान जल्द ही बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने वाले हैं। ‘वाइल्ड कार्ड’ के जरिए इन दोनों का जल्द ही घर में प्रवेश होने वाला है।

मुंबई : मॉडल कैंडी बरार और अभिनेता एजाज खान जल्द ही बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने वाले हैं। ‘वाइल्ड कार्ड’ के जरिए इन दोनों का जल्द ही घर में प्रवेश होने वाला है।
बरार घर के वर्तमान कैप्टन कुशाल की पूर्व प्रेमिका रही हैं। बरार ने कहा कि घर में वे अपनी वास्तविक छवि से लोगों का परिचय कराना चाहती हैं क्योंकि घर से बाहर हुए सदस्य विवेक मिश्रा ने घर में रहने के दौरान उनकी छवि खराब की थी।
बरार ने बताया, ‘‘विवेक मिश्रा ने मुझे व्यक्तिगत तौर पर जाने बिना मेरे बारे में काफी कुछ कहा है। मैं कोई रीयलिटी शो की शौकीन नहीं हूं लेकिन मैं शो में इसलिए आ रही हूं क्योंकि मैं सबके सामने अपनी वास्तविक छवि पेश करना चाहती हूं।’’ बरार ने यह भी साफ किया कि वह कार्यक्रम में गौहर और कुशाल की बढ़ती नजदीकियों के कारण नहीं आ रहीं।
ग्लैडरैग्स 2004 की विजेता रही बरार ने कहा, ‘‘यदि कुशाल वाकई में गौहर को लेकर गंभीर हैं तो मुझे इस बात की खुशी है। वह बहुत अच्छी लड़की है। कुशाल और मैं अब भी दोस्त हैं।’’ गुस्सैल एजाज के लिए यह कार्यक्रम पूरी तरह से दिमागी खेल है। (एजेंसी)