आमिर को `सत्यमेव जयते` का जवाब देंगे सलमान
Advertisement

आमिर को `सत्यमेव जयते` का जवाब देंगे सलमान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का सामाजिक मुद्दों पर बना `सत्यमेव जयते` शो काफी चर्चिच रहा था।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान का सामाजिक मुद्दों पर बना `सत्यमेव जयते` शो काफी चर्चिच रहा था। लेकिन अब सलमान इसी तर्ज पर लेकिन एक नए अंदाज में आमिर को टीवी की दुनिया में टक्कर देते नजर आएंगे। आमिर और सलमान आपस में गहरे दोस्त है लेकिन टीवी की दुनिया में वह उन्हें किस प्रकार टक्कर देंगे यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा। सलमान और आमिर दोनों एक दूसरे को बेहतरीन अदाकार मानते रहते हैं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर दोनों का सिक्का बोलता है और जलवा जलता है।
`सत्यमेव जयते` की शुरुआत वर्ष 2012 में हुई थी जो आमिर के लिए टीवी की दुनिया में पहला अनुभव था। हालांकि सलमान टीवी की दुनिया में दस का दम और बिग बॉस के जरिए अपना दम दिखा चुके हैं। लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब सलमान किसी ऐसे शो को होस्ट करेंगे जिसका ताना-बाना सामाजिक मुद्दे पर आधारित होगा।

सलमान ने कहा भी है कि यह `सत्यमेव जयते` कार्यक्रम से हटकर होगा। यह `सत्यमेव जयते` जैसा नहीं है। हम इसमें और बहुत मनोरंजन लाएंगे। उन्होंने यह भी कहा है कि हम जो कार्यक्रम कर रहे हैं वह बहुत सी चीजें बदलेगा। यह अपने आप में एकदम नया कार्यक्रम है। यह सामाजिक मुद्दों पर बात करेगा। मैं मेजबानी करूंगा और यह यकीनन बहुत बदलाव लाएगा।

Trending news