हॉलीवुड में छोटी मगर अहम भूमिका के लिए राजी हैं दीपिका
Advertisement

हॉलीवुड में छोटी मगर अहम भूमिका के लिए राजी हैं दीपिका

अदाकारा दीपिका पादुकोण को हॉलीवुड की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ छोड़ने का मलाल नहीं है और उनका कहना है कि छोटी लेकिन किसी महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश होती है तो वह पश्चिम की फिल्में कर सकती हैं।

fallback

मुंबई : अदाकारा दीपिका पादुकोण को हॉलीवुड की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ छोड़ने का मलाल नहीं है और उनका कहना है कि छोटी लेकिन किसी महत्वपूर्ण भूमिका की पेशकश होती है तो वह पश्चिम की फिल्में कर सकती हैं।
दीपिका को ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ की पेशकश हुयी थी लेकिन ‘रामलीला’ से जुड़ी प्रतिबद्धताओं के कारण वह यह फिल्म नहीं कर पायी थी।
दीपिका ने कहा, ‘‘मुझे इसका मलाल नहीं है। मुझे यहां पर ‘रामलीला’में काम करना था, बीच में इसे छोड़ नहीं सकती थी। मेरी पहले प्रतिबद्धता यहां है। फिल्म (रामलीला) को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है मुझे अच्छा लग रहा है। मेरी मेहनत रंग लाई।’’
अदाकारा हॉलीवुड में भले ही खाता नहीं खोल पायी हो लेकिन अच्छी भूमिका मिलती है तो वह उसे स्वीकार सकती हैं।
उन्होंने कहा,‘‘मैं एक हॉलीवुड फिल्म करना पसंद करूंगी। हॉलीवुड फिल्म करने की भी मेरी वही वजह होगी जो यहां बॉलीवुड के लिए है।’’ क्या हॉलीवुड में छोटी भूमिकाएं करेंगी, इस पर दीपिका कहती हैं, ‘‘छोटी भूमिका जैसा कुछ नहीं होता। भूमिका की छाप छूटनी चाहिए..यही मायने रखता है..(भूमिका की) लंबाई नहीं। एक अच्छा अदाकार छोटे समय में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकता है।’’ (एजेंसी)

Trending news