Zee Rozgar Samachar

राम-लीला भी 100 करोड़ के पार, बॉलीवुड में दीपिका का धमाल जारी

गोलियों की रासलीला, राम-लीला फिल्म भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: गोलियों की रासलीला, राम-लीला फिल्म भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। रिलीज के दो हफ्ते बाद इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली। दीपिका पादुकोण की लगातार यह चौथी फिल्म है जिसने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।
निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक 100.2 करोड़ का कलेक्शन किया। इससे पहले आमिर खान की थ्री इडियट्स, सलमान खान की एक था टाइगर और ग्रैंड मस्ती मूवी भी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।
फिल्म राम-लीला दीपिका पादुकोण को चौथी ऐसी फिल्म है, जो 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है। इससे पहले दीपिका की रेस 2, ये जवानी है दीवानी और चेन्नई एक्सप्रेस भी 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।
इससे पहले दीपिका और शाहरूख स्टारर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस और ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म क्रिस- 3, ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने रिलीजिंग डेट के चार-पांच दिन के भीतर ही 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.