सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अभिनेत्री श्वेता के बचाव में उतरीं दीपिका

हैदराबाद में सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद के समर्थन में अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी आ गई हैं। दीपिका से पहले अभिनेत्री साक्षी तंवर श्वेता का बचाव कर चुकी हैं।

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अभिनेत्री श्वेता के बचाव में उतरीं दीपिका

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई : हैदराबाद में सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अभिनेत्री श्वेता बासु प्रसाद के समर्थन में अब बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी आ गई हैं। दीपिका से पहले अभिनेत्री साक्षी तंवर श्वेता का बचाव कर चुकी हैं। दीपिका ने कहा है कि यदि श्वेता के पास पैसा कमाकर अपने परिवार और खुद को सपोर्ट करने के लिए अगर कोई और रास्ता नहीं था तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है।  

दीपिका ने कहा, 'मेरा मानना है कि यह बहुत ही अनुचित है। हम उसकी मदद क्यों नहीं कर रहे हैं। हम इस मामले को स्कैंडल क्यों बना रहे हैं। हम उन लोगों के बारे में बात क्यों नहीं करते, जिन लोगों ने श्वेता को ऐसा काम करने के लिए बाध्य किया। मुझे लगता है, हमें मिलकर उसका सपोर्ट करना चाहिए।'

गौरतलब है कि श्वेता को 31 अगस्त को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया था। श्वेता ने खुलासा किया कि आर्थिक तंगी की वजह से उसे जिस्मफरोशी के धंधे में जाना पड़ा। श्वेता को फिल्म 'मकड़ी' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है। इस फिल्म में उन्होंने बाल कलाकार की भूमिका निभाई है। फिल्म 'इकबाल' में भी श्वेता के अभिनय की सराहना हुई। वह टीवी शो 'घर-घर की कहानी' में भी काम कर चुकी है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.